सामाजिक संदेश के साथ प्रतिभागियों को बड़ा प्लेटफार्म देंगा—” मेरा भी नाम होंगा”–

0
178

प्रतापगढ़ (ब्यूरों)- एपीएन न्यूज पर प्रसारित होने वाला कार्यक्रम ” मेरा भी नाम होंगा” अपने प्रत्येक एपिसोड में एक सामाजिक संदेश तो देंगा ही साथ मे प्रतिभागियों को बेहतरीन प्लेटफार्म उपलब्ध कराएगा। इस कार्यक्रम में यूपी के पूर्वांचल के सभी कलाकार अनेक विधाओं में स्टेज पर अपनी प्रस्तुति देंगे। जिसका प्रसारण एपीएन न्यूज पर रात दस बजें से लेकर ग्यारह बजें तक होंगा।

मनोरंजन के साथ सामाजिक संदेश देने वाला टीवी पर प्रसारित होने वाला शायद यह पहला कार्यक्रम होंगा, जिसमे प्रतिभागी को अपने हुनर का जलवा दिखाने का मौका मिलेगा। इस बात की जानकारी कार्यक्रम को होस्ट कर रहें प्रतापगढ़ जिले के रहने वाले गायक और संगीतकार रवि त्रिपाठी ने अखण्ड भारत को दी।

इंडियन आइडल फेम बेल्हा जिले के लालगंज कस्बे के रहने वाले रवि त्रिपाठी ने बताया कि इस कार्यक्रम में सभी उम्र के सभी विधा के कलाकार भाग लें रहे हैं। इस कार्यक्रम में म्यूजिक धुनों के अलावा बिरहा, चैता, कजरी, छठ, निर्गुण , भजन समेत कई विधाओं के गीत और संगीत प्रतिभागी प्रस्तुत करेंगे।

उन्होंने बताया कि कार्यक्रम के प्रत्येक एपीसोड में बेटी पढ़ाओ- बेटी बचाओ, स्वच्छता अभियान जैसे अनेक सामाजिक संदेश भी दिये जाएंगे। जिससे समाज मे एक जनचेतना का माहौल बन सके और समाज मे व्याप्त बुराइयां और कुरीतियां दूर हो सके।

पूर्वांचल की माटी से महके इस कार्यक्रम में जज की भूमिका तृप्ति शाक्या, संगीतकार शेखर त्रिपाठी , स्टैंड अप कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर और दर्शन निभा रहें हैं।

इस कार्यक्रम के पहले भी रवि त्रिपाठी दूरदर्शन पर प्रसारित कार्यक्रम “क्लोज अप परफार्मर “, में एंकरिंग कर चुके हैं। शो मैन के नाम से विख्यात फिल्मकार स्व. राज कपूर के बाद चाइना में सबसे ज्यादा शो करने वाला बेल्हा का लाल अब नित नई ऊंचाइयों को छू रहा है।

रिपोर्ट-विश्व दीपक त्रिपाठी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here