जहर खाने से महिला एवं एक बच्चे की मौत

0
62

अंतागढ़/छत्तीसगढ़: किसी बात से परेशान होकर एक महिला ने अपने दो मासूम बच्चों के साथ जहर का सेवन कर दिया। जहर खाने से महिला एवं एक बच्चे की मौत होगई, जबकि गंभीर हालत में एक मासूम को परिजनों नें अस्पताल में भर्ती कराया है। यह मामला सिकसोड़ थाना क्षेत्र के ग्राम ढुठापिपली का है। परिजनों द्वारा बताया जा रहा कि पति-पत्नी में विवाद के बाद महिला ने जहर का सेवन कर लिया।

जानकारी के अनुसार बड़ेपारा ढुठापिपली निवासी दुर्पद उइके (27) मंगलवार को किसी पारिवारिक बात को लेकर अपने पति सन्तुराम के साथ विवाद हो गया। इस विवाद से क्षुब्ध होकर दुर्पद ने आवेश में आकर अपने पुत्र देवेंद्र (7) और पुत्री खुशी(3) को कीटनाशक खिलाकर स्वयं भी खा ली। इसकी जानकारी पड़ोसियों को होने पर उसे निजी वाहन की व्यवस्था कर पुत्र को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका उपचार जारी है।

इधर, घर में मां और पुत्री का मौत होने की सूचना महिला के पति ने सिकसोड़ थाना में दी। बुधवार को सूचना मिलने पर पुलिस ने तत्काल घटनास्थल पहुंचकर शव का पंचनामा कर पोस्ट मार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

इस खबर के बाद गांव में मातम का माहौल हो गया है। ग्रामीणों ने बताया कि इससे पहले भी दोनों में विवाद होता रहता था। महिला द्वारा इतना बड़ा कदम उठाने का किसी को अंदेशा नहीं था।

रिपोर्ट- हरदीप छाबड़ा

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY