धमाके मे महिला की मौत, बच्ची घायल

0
91


चंदौली चकिया : स्थानीय नगर पंचायत के चिल्ड्रेन पार्क के समीप एक मकान में मंगलवार को अज्ञात कारणों से हुए विस्फोट के कारण घर में मौजूद एक महिला की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि धमाके के वक्त घर में मौजूद उनकी एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गयी। धमाके की आवाज इतनी तेज थी कि उसकी गूंज पूरे नगर में सुनायी दी। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद के चकिया नगर पंचायत के एक मकान मे आज सुबह अचानक अज्ञात कारणों से तेज विस्फोट हो गया, जिससे पूरे नगर में अफरा-तफरी का माहौल मच गया। लोग जब तब समझ पाते सउदी अरब मे रह रहे भीषमपुर निवासी इम्तियाज की पत्नि नर्गिस जो अपने एक बच्ची के साथ घर पर ही रहती थी। 

उसके चीथडे़ उड़ गये। वहीं घटना के वक्त घर में मौजूद उसकी सात वर्षीय बेटी खुशी गंभीर रूप से घायल हो गयी। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे कोतवाल अतुल नारायण सिंह ने घायल बच्ची को तत्काल नजदीकी जिला सयुक्त चिकित्सालय भेज दिया। 
जोरदार धमाका की जानकारी होने पर एहतियातन दमकल विभाग की एक गाड़ी भी मौके पर पहुंच गयी थी। घटना को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। कोई कह रहा है कि सिलेण्डर फटने से घटना हुई है तो कोई कह रहा है कि आतिशबाजी बनाने के लिए रखे विस्फोटक से विस्फोट हुआ है। हालांकि मौके पर एसडीएम जवाहर लाल श्रीवास्तव व पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रदीप चंदेल व एडिशनल एसपी आपरेशन विनोद कुमार पाण्डेय मयफोर्स मौके पर पहुच गए हैं। 

खबर लिखे जाने तक पुलिस जांच में जुटी हुई है।इस सम्बन्ध में अपर पुलिस अधीक्षक आपरेशन विनोद कुमार पांडेय ने बताया कि घटना का कारण क्या है, जांच के बाद ही पता चल पाएगा। घटना में एक महिला की मौत हो गई है वही एक बच्ची को हॉस्पिटल भिजवाया गया है। 

रिपोर्ट– ठाकुर मिथिलेश सिंह

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY