मारपीट मे महिलाएं घायल

0
265

injured woman
बलिया-ब्यूरो : सिकन्दरपुर थाना क्षेत्र के कस्बा स्थित इंदिरा मार्केट में रविवार की शाम 10 रुपए के विवाद को लेकर दुकानदार ने तीन महिलाओं सहित चार लोगों को मारपीट कर गंभीर रुप से घायल कर दिया। थोड़ी ही देर में सूचना पाकर पहुंचे चौकी प्रभारी अनिल कुमार चौरसिया ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदरपुर पहुंचाया।

इलाज के बाद घायलों को पुलिस थाने ले गई और मुकदमा पंजीकृत कर छानबीन शुरु कर दिया। खेजुरी थाना क्षेत्र के बालूपुर गांव निवासी बृजेश राजभर के परिवार की महिलाएं सिलाई मशीन बनाने के लिए इंदिरा मार्केट में अंसारी सिलाई मशीन पर दी थी। मशीन बनाने के लिए दुकानदार ने 50 रुपए मांगा, लेकिन वह 40 दे रही थी। इसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई। देखते ही देखते दुकानदार व उसके साथियों ने ममता उम्र 30 वर्ष सविता उम्र 24 वर्ष आरती उम्र 25 वर्ष व बृजेश उम्र 29 वर्ष को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जैसे ही लोगों को घटना की जानकारी दूसरे वर्ग की सैकड़ों की संख्या में भीड़ अस्पताल में पहुंच गई और हंगामा शुरू कर दी। क्षेत्राधिकारी सिकंदरपुर श्याम देव ने तुरंत ही मुकदमा दर्ज कराकर कार्रवाई शुरु करा दिया, जिसके बाद मामला शांत हुआ।

रिपोर्ट–संतोष कुमार शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here