असलहे की दम महिला से सोने की चेन की लूट

0
78

बांगरमऊ/उन्नाव (ब्यूरो)- सरकारी अस्पताल में दवा लेने गई महिला से असलहे की नोक पर सोने की चेन लूटकर बाइक सवार लुटेरे फरार हो गए। पीड़िता ने किसी तरह कोतवाली पुलिस को सूचना दी सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को सांत्वना दी और चलता कर दिया।

नगर के मोहल्ला कस्बा टोला निवासी ओम प्रकाश गुप्ता की पत्नी लज्जावती गुप्ता आज सोमवार को अपनी पुत्री प्रिंसी को दिखाने सरकारी अस्पताल गई थी। डॉक्टर ने प्रिंसी को अल्ट्रासाउंड कराने की सलाह दी अल्ट्रासाउंड करवाने के बाद रिपोर्ट लेकर लज्जावती अस्पताल में डॉक्टर को दिखाने आई थी। लज्जावती जैसे ही डॉक्टर अनामिका के कमरे की ओर मुड़ी पीछे से काली बाइक सवार तीन लुटेरे अचानक आ धमके। एक लुटेरे ने लज्जावती को गन प्वाइंट पर ले लिया और उसके गले में पड़ी सोने की चैन नोच ली। चैन लेकर बाइक सवार तीनों लुटेरे हरदोई रोड की ओर फरार हो गए। हड़बड़ाई लज्जावती ने किसी तरह स्थानीय पुलिस को सूचना दी सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो लेकिन लुटेरों का पीछा करने के बजाए उल्टे पीड़िता से ही तमाम सवाल जवाब करने लगी।
रिपोर्ट- राम जी गुप्ता

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY