गाँव में शराब की दुकान शिफ्ट करने के विरोध में गाँव की महिलाओं और पुरुषों ने मिलकर किया विरोध प्रदर्शन

0
139

बलिया (ब्यूरो)- दुबहड़ थाना अन्तर्गत विशुनपुरा (बसरिकापुर) गांव में सोमवार को सरकारी देशी शराब की दुकान को लेकर गांव के पुरुषों एवं महिलाओं ने प्रदर्शन कर शराब की दुकान को गांव में शिफ्ट नहीं होने देने के लिए अपना विरोध प्रकट किया।

इस संबंध में गांव की दर्जनों महिलाओं एवं पुरुषों ने दुबहड़ थानाध्यक्ष को स्वहस्ताक्षरित लिखित तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाईं। दुबहड़ थानाध्यक्ष सुरेश सिंह ने आश्वस्त किया कि इस संबंध में नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

गांव की पुरुष और महिला का कहना था कि शराब के ठेकेदार जबरदस्ती दलित एवं अल्पसंख्यक समुदाय एवं धार्मिक स्थल मजार के पास शराब की दुकान शिफ्ट कर रहे हैं। जबकि सरकारी नियमानुसार राष्ट्रीय राजमार्ग से पांच सौ मीटर के बाद ही शराब की दुकान को शिफ्ट करना है। गांव के पास शराब की दुकान हो जाने से हमारी बहू-बेटियों की सुरक्षा पर खतरा पैदा हो जाएगा।

यदि अविलंब शराब की दुकान को अन्यत्र नहीं हटाया गया तो हम लोग प्रशासन का ध्यान आकर्षित कराने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। प्रदर्शन की समय सीमा देवी, संजू, पुष्पा देवी, रिंकू देवी, चन्द्रावती देवी, शैला देवी, कमली देवी, निर्मला देवी, शनिचरी देवी, सुगा देवी, बालमुनी देवी, माया देवी, सुमित्रा देवी, गोरख, मु्० सलीम अंसारी, मु० हबीब अंसारी, सुनील वर्मा, ऊमेश वर्मा, विवेक चौबे, सर्वेश ओझा, दिलीप चौबे आदि उपस्थित थे।

रिपोर्ट- संतोष कुमार शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here