शराब पीकर पत्नी को पीटा तो महिलाओं ने शराब की दुकान में लगा दी आग

0
55

भदोही(ब्यूरो)- 15 मई । उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में शराब की दुकान में आक्रोशित महिलाओं ने सोमवार को उस समय आग लगा दिया, जब शराब पीने के बाद घर पहुंचा युवक ने पत्नी की पिटाई कर दी ।

बाद में घटना की जानकारी पर पुलिस गांव पहुंच कर किसी तरह मामला शांत कराया । महिलाएँ शराब की दुकान को बाहर हटाने की मांग कर रहीं थी ।

जिले के गोपीगंज थाने के रामपुर घाट निवासी अनिल सोमवार को ठेके पर शराब पीकर घर पहुंचा तो नशे की हालत में उसका पत्नी से विवाद हो गया और गायत्री की पिटाई कर दी । पिटाई से नाराज गायत्री गांव की महिलाओं से अपनी पीड़ा बताई, जिस पर गाँव की सभी महिलाएँ एक साथ मिटटी का तेल लेकर ठेके पर पहुँच गई ।

इसके बाद कमरे से सेल्समैन को बाहर निकाल शराब की दुकान में आग लगा दिया। दुकान मे लगी आग को किसी तरह बुझा दिया गया, जिससे नुकसान होने से बच गया । घटना की जानकारी पर डायल- 100 नम्बर पर दी गई ।

पुलिस के पहुचते ही सैकड़ों की संख्या में जुटी महिलाओं ने घेर लिया । महिलाए बस्ती से दुकान न हटाने पर आग लगाने की चेतावनी पर अड़ी रहीं । बाद में प्रभारी निरीक्षक ने किसी तरह महिलाओं को आश्वासन देकर शान्त कराया। महिलाओं का गुस्सा देख पुलिस के होश उड़ गए थे।

रिपोर्ट-रामकृष्ण पाण्ड़ेय

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY