शराब की दुकानों को हटवाने को लेकर महिलाओं ने किया रोड जाम

0
80

जालौन(ब्यूरो)- न्यायालय के आदेश के बाद राष्ट्रीय राजमार्गों से हटायी जा रहीं शराब की दुकानों के नये स्थान पर खुलने को लेकर जनता द्वारा दिखाये जा रहे आक्रोश का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। महिलाओं में लौना रोड पर स्थित देशी शराब की दुकान को हटाये जाने की मांग को लेकर रास्ता बंद कर जमकर नारेबाजी की।

गुरूवार को दोपहर में दर्जनों महिलाओं ने जालौन लोना रोड पर गैस ऐजेन्सी के पास स्थित देशी शराब के ठेके के सामने हल्ला बोलकर बस्ती से शराब की दुकान को हटाये जाने की मांग को लेकर रास्त जाम कर दिया। महिलाओं द्वारा मुख्यमार्ग को बंद की सूचना पर कोतवाली प्रभारी महाराज सिंह तोमर, एसएसआई ब्रजनेश कुमार अपने हमराहियों के साथ मौके पर पहुंचे व महिलाओं को समझाने का प्रयास किया। महिलाओं व पुलिस बीच हुयी वार्ता में कोतवाली प्रभारी ने महिलाओं को आश्वासन दिया कि उनकी मांग को जिलाधिकारी तक पहुंचाकर कार्यवाही करवाने का प्रयास करेंगे। इंस्पेक्टर के आश्वासन के बाद महिलाओं ने बंद मार्ग को खोल दिया।

इस मौके पर कुन्ती, शीला, निर्मला, किशोरी, सरोज, माधुरी, उमा, बविता, मांडवी, रजनी, राधा, रश्मी सहित करीब एक सैंकडा महिलायें उपस्थित रहीं।

रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here