महिला समागम का आयोजन किया गया

0
53

समस्तीपुर/बिहार (रा. ब्यूरो)- जिले के सर्किट हाउस में राज्यसभा सांसद जदयू कहकशा परवीन ने प्रेस वार्ता में माननीय मुख्यमंत्री के आदेशानुसार महिला को समागम का आयोजन किया गया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने महिला के साथ तरक्की करने का काम किया। माननीय मुख्यमंत्री ने महिलाओं को सशक्तीकरण करने के साथ तरक्की के लिए समागम में जोड़ा है।

महिलाओं को सामाजिक स्तर, सियासी अस्तर हो या से शैक्षिक योगिता पर हो, हर तरह का काम मुख्यमंत्री ने किया है। आज पूरे बिहार में महिला समागम की बैठक हो रही है। यह तीन दिनों की बैठक है 24,25 और 26है। तीनो दिन हर जिले में बैठक हो रही है आज समस्तीपुर कल बेगूसराय परसों खगड़िया में बैठक होगी। यह सारी बात माननीय सांसद कहकशा परवीन ने कही। वहीं जिलाध्यक्ष जिला परिषद प्रेमलता ने इस कार्य के लिए माननीय मुख्यमंत्री को सराहनीय की और प्रेस को बताई।

उन्होंने कहा समस्तीपुर जिला मेरी गृहिणी जिला है, इसलिए आज इस प्रोग्राम में शामिल हूं और कहि हम इस जिले के नागरिक हैं इसलिए पहला प्राथमिकता समस्तीपुर को दी। हमारे समाज की महिला समागम में बढ़-चढ़ का हिस्सा ले। हर जगह महिलाओं को जागरूक करने के उद्देश्य है। वहीँ तीन दिन का प्रोग्राम पूरे बिहार में रखा गया है, और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आभार प्रकट की है। वहीँ राज्यसभा सांसद के प्रथम आगमन पर जदयू नगर निकाय के जिलाध्यक्ष सह उपसभापति सारिक रहमान लवली के नेतृत्व में बड़ी संख्या में जदयू के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने शॉल, चादर, बुके इत्यादि भेंट कर संसद को सम्मानित किया।

इस मौके पर शारीक रहमान लवली, जिलाध्यक्ष प्रेमलता, शकुंतला वर्मा, नगर अध्यक्ष अनस रिजवान, डॉ० नीरज मिश्रा, मोहम्मद इरफान, प्रदीप साह शिवे, अब्दुल जमाल कादिर, शकीला खातून, अमित कुमार मुन्ना, धर्मेंद्र शाह, बनारसी ठाकुर, आशिक हुसैन, रणधीर मिश्रा, कराज अनवर इत्यादि लोग उपस्थित थे।

रिपोर्ट- आर. कुमार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here