प्रत्येक बूथ पर तैनात होगी महिलाओं की टीम

0
108

बलिया(ब्यूरो)-  महिला मोर्चा की बैठक भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में हुई। बैठक का शुभारम्भ मुख्य अतिथि एवं अतिथि तथा पदाधिकारियों द्वारा दीप प्रज्जवलन एवं पुष्पार्चन द्वारा किया गया। बैठक की अध्यक्षता जिला की महिला मोर्चा की अध्यक्ष नितू राय ने किया। बैठक की शुरूआत महिला मोर्चा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य एवं जिले की प्रभारी तृप्ती गुप्ता का स्वागत एवं स्मृति चिन्ह भेट कर किया गया। बैठक का सम्बोधित करते हुए प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य एवं जिले की प्रभारी तृप्ती गुप्ता ने कहा कि जिले के हर बूथो पर पाँच-पाँच महिलाओं की टीम तैयार रखना है जिससे हमारा बूथ सबसे मजबूत हो।

साथ ही साथ बैठक में महिला शशक्तिकरण पर भी पूरा जोर दिया। उन्होंने कहा कि हमारे देश में महिलाए जितना मजबूत होगी देश उतना ही मजबूत होगा। बैठक को सम्बोधित करते हुए जिले की महिला मोर्चा की अध्यक्ष नितू राय ने कहा कि यदि हम अपने हर बूथों पर अपनी टीम को गठित करते है तो निश्चय ही चुनाव में इसका हमें लाभी मिलेगा और मोदी जी को 2019 में प्रधानमंत्री बनने से कोई रोक नहीं सकता।

बैठक में प्रमुख रूप से जिले के जिलाध्यक्ष विनोद शंकर दुबे, माधोप्रसाद गुप्ता, राजेन्द्र प्रसाद गुप्ता, रंजना राय, अर्चना सिंह, मीरा सिंह, मृदुला श्रीवास्तव, रागिनी सिंह, मंजु राय, पूनम गुप्ता आदि उपस्थित रहे। कार्यक्रम के अन्त में क्षेत्रिय मंत्री रंजना राय ने तृप्ती गुप्ता, नीतू राय एवं अर्चना सिंह को अंगवस्त्र से सम्मानित किया। बैठक का संचालन रागिनी सिंह द्वारा किया गया। बैठक का समापन बंदे मातरम गीत के साथ किया गय

रिपोर्ट – अजित ओझा 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here