कार्यकर्ताओं के सहारे प्रदेश में ही नहीं बल्कि पूरे देश में संगठन चलता- सुरेश तिवारी

0
65

महराजगंज/रायबरेली(ब्यूरो)- कार्यकर्ता संगठन के रीढ़ की हड्डी होते हैं और कार्यकर्ताओं के सहारे प्रदेश में ही नहीं बल्कि पूरे देश में संगठन चलता है। ऐसे निष्ठावान कार्यकर्ताओं की बदौलत आज प्रदेश ही नहीं बल्कि पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है जिसकी बदौलत बछरावां विधानसभा में विकास की गंगा बह रही है। यह उद्गार महराजगंज विकासखंड सभागार में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए बतौर मुख्य अतिथि क्षेत्रीय अध्यक्ष सुरेश तिवारी ने उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए व्यक्त कर रहे थे।

आपको बता दें कि, क्षेत्रीय अध्यक्ष सुरेश तिवारी का विकासखंड सभागार में बछरावां विधानसभा विधायक रामनरेश रावत व युवा कर्मठ व तेजतर्रार ब्लॉक प्रमुख सत्येंद्र प्रताप सिंह ने 51 किलो की माला पहनाकर तथा प्रतीक चिन्ह भेंट कर अपने मुख्य अतिथि का जोरदार स्वागत किया। स्वागत समारोह से गदगद मुख्य अतिथि सुरेश तिवारी ने उपस्थित जन समुदाय को संबोधित करते हुए कहा कि, बछरावां विधानसभा में विकास की गंगा बह रही है। उन्होनें उपस्थित लोगों को विश्वास दिलाते हुए कहा कि, ब्लॉक प्रमुख सत्येंद्र प्रताप सिंह व बछरावां विधायक रामनरेश रावत को विकास के लिए किसी भी प्रकार की कोई परेशानी नहीं होगी तथा प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर विकास के पहियों को बहुत तेजी से आगे बढ़ाया जाएगा।

वहीं मौजूद बछरावां विधानसभा से भाजपा विधायक राम नरेश रावत ने कहा कि, महराजगंज विकासखंड में उनके छोटे अनुज समान तथा उनके नजदीकी ब्लॉक प्रमुख सत्येंद्र प्रताप सिंह हमेशा भारतीय जनता पार्टी के सुख और दुख में शामिल रहते हैं। उन्होंने ऐसे निष्ठावान ब्लॉक प्रमुख को मंच के माध्यम से विश्वास दिलाया कि, इस क्षेत्र में जितना भी विकास होगा वह वे पूरा करेगें तथा क्षेत्र में विकास के लिए मुख्यमंत्री व अन्य संगठन के उच्च पदाधिकारियों से मिलकर विकास की गंगा बहाने का काम करेंगे।

वहीं ब्लॉक प्रमुख सत्येंद्र प्रताप सिंह ने आए हुए अतिथियों का आभार प्रकट किया तथा आगामी 2019 के लोकसभा चुनाव में रायबरेली जिले से भाजपा प्रत्याशी को भारी बहुमत से विजय दिलाने के लिए आए हुए लोगों से अपील की, और कहा कि, अब समय आ गया है। संगठन का एक-एक कार्यकर्ता अपने-अपने बूथों पर जाकर भारतीय जनता पार्टी की जनकल्याणकारी योजनाओं को जन-जन को बताएं जिससे कि, होने वाले आगामी लोकसभा के चुनाव में आम जनमानस भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने का काम करें।

कार्यक्रम में उपस्थित भाजपा युवा मोर्चा के युवा मंडल अध्यक्ष देवेंद्र प्रताप सिंह उर्फ नीलू सिंह ने युवाओं से आवाहन किया कि, सभी युवा अपने अपने गांव में युवाओं को जागरूक करें, और युवाओं के माध्यम से यह जनसंदेश फैलाए जिससे लोगों को यह ज्ञात हो सके कि, प्रदेश की भाजपा सरकार ने किसानों, नौजवानों को एक साथ लेकर चलने का काम किया है और विकास रूपी योजनाएं देकर प्रदेश को विकास रूपी प्रदेश बनाने का काम क्या है।

रिपोर्ट- मोनू अवस्थी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here