सबका साथ-सबका विकास की तर्ज पर आमजन का कार्य होना चाहिए : धनञ्जय कनौजिया

0
65

बलिया,ब्यूरो : बिल्थरारोड के भाजपा विधायक धनन्जय कन्नौजिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का फरमान लेकर आया हूं। सबका साथ-सबका विकास की तर्ज पर आमजन का कार्य होना चाहिए। फरियादी या रोगी अपने कार्य के लिए पहुंचे तो वह हंसता हुआ वापस लौटे। अवैध वसूली की शिकायत नहीं मिलनी चाहिए। साफ-सफाई पर विशेष ध्यान रहना चाहिए। आम लोगों में प्रशासनिक भय का वातावरण न रहे।

विधायक अपने कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों के साथ शुक्रवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सीयर पहुंचकर वहां की आवश्यकताओं को नोट किया। वहां परिसर में चिकित्सकों के निर्माणाधीन आवास का निरीक्षण कर मानक के प्रति नाराजगी जतायी। परिसर में साफ-सफाई न पाकर उसे दुरुस्त करने का सुझाव दिया।

माइनर ओटी, डिलेवरी रुम, नव निर्माण की भवनों की प्रगति, सीएचसी परिसर में अस्पताल का 100 केबीए का स्वीकृत विद्युत ट्रांसफार्मर न लगने के प्रति आश्चर्य व्यक्त किया। तहसील पहुंचे विधायक ने एसडीएम बाबूराम चौधरी से मुलाकात कर सरकारी योजनाओं के क्रियान्वयन पर चर्चा की। उभांव थाने व पुलिस चौकी पहुंच कर अवैध वसूली, पासपोर्ट की जांच के नाम पर अवैध वसूली बन्द करने की बात कही। विधायक के साथ अमरनाथ सिंह एडवोकेट, रधुवंश भूषण मिश्रा, धमेन्द्र सोनी, अमीर चन्द मद्घेशिया, अशोक गुप्ता, डॉ. दयानन्द वर्मा, बब्लू कन्नौजिया, यशवन्त सिंह, रमेश सिंह, रणजीत कुशवाहा आदि लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट -संतोष कुमार शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here