जन आक्रोश रैली की तैयारी में जुटे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता

0
78


सहतवार/बलिया : प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया की नौ दिसम्बर को लखनउ में आयोजित जन आक्रोश रैली में बांसडीह विधानसभा से पांच हजार कार्यकर्ता रैली में शामिल होगें। कार्यकर्ताओ की शुक्रवार को हुयी बैठक में अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं के चलने व संगठन को मजबूत बनाने पर विचार किया गया।

बैठक को सम्बोधित करते हुए पार्टी के वरिष्ठ नेता नीरज सिंह गुडडू ने कहा कि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने लखनउ के रमाबाई अम्बेडकर मैदान में आमलोगो की पीड़ा व जनसमस्याओ को लेकर रैली का आयोजन किया हैं। बांसडीह विधानसभा से कार्यकर्ता 15 बसो व पांच दर्जन छोटे वाहनो से आठ दिसम्बर को रैली में जायेगें। कार्यकर्ता ट्रेन से भी रैली में जाकर शामिल होगें। बैठक में पार्टी के संगठन को मजबूत करने तथा सदस्यता अभियान तेजी से चलाने पर भी विचार किया गया। रैली को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ताओ ने कई गांवो में गुडडू सिंह के साथ जनसर्म्पक किया।

बैठक में राजेश्वर सिंह, मुन्ना सिंह, योगेन्द्र सिंह, दिलीप गुप्ता, राहुल यादव, प्रतीक सिंह, राजीव सिंह, अखिलेश बाबा, हरि पाण्डेय, मोहर्रम मियां, समर सिंह, राधेश्याम राजभर, हिन्द राजभर, बालेश्वर प्रसाद, झम्मन मियां आदि मौजूद रहे।

रिपोर्ट – श्रीकांत चौबे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here