घर घर पहुंचकर हाथ जोड़कर पांच सालों में कराए गए विकास कार्यों को गिनाया

0
86

mpn.01
मैनपुरी सपा प्रत्याशी राजकुमार यादव पांच बजे मॉर्निंग वॉक को निकलते हैं और प्रचार शुरू हो जाता है। घरों से टहलने निकले लोगों से हाथ जोड़कर वोट की अपील करते हैं। वहीं शहर की सुविधाओं और व्यवस्थाओं पर भी चर्चा शुरू हो जाती है। वैसे सैर का ये सिलसिला राजकुमार के लिए नया नहीं है। लेकिन चुनाव ने उनकी दिनचर्या को जरूर बदल दिया है।
सपा से सदर प्रत्याशी राजकुमार यादव के साथ रहकर चुनावी दिनचर्या को जानने की कोशिश की। वक्त चुनाव का है लिहाजा राजकुमार की नींद पूरी नहीं होती है। इन दिनों वह रोज सुबह चार बजे उठ जाते हैं। सुबह 4:30 तक चाय पीने के साथ ही पूरी तरह तैयार हो जाते हैं। इस बीच उनके समर्थक भी आवास पर पहुंच जाते हैं। मॉर्निग वॉक के दौरान ही उजाले की किरणें बिखरीं तो फिर शहर के अन्य मुहल्लों में वोट मांगने निकल पड़ते हैं। शहर में भ्रमण कर साढ़े दस बजे लौटे राजकुमार जल्दी में नहाये और पूजा के बाद जल्दी से खाकर फिर समर्थकों के साथ ग्रामीण इलाके में निकल गए। घरघर पहुंचकर हाथ जोड़कर पांच सालों में कराए गए विकास कार्यों को गिनाया और लोगों से वोट अपील की। विभिन्न क्षेत्रों में जाने का सिलसिला चलता रहा। शाम सात बजे राजकुमार फिर घर पहुंचे कुछ देर समर्थकों के साथ बैठक की और फिर शहर में वोट मांगने निकल पड़े। रात साढ़े 12 बजे घर पहुंचते हैं।
रिपोर्ट – दीपक शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY