छेड़खानी का विरोध करने पर युवती के भाई को चाकू मारकर किया घायल

0
82

बलिया(ब्यूरो)- पकड़ी थाना क्षेत्र के गौरनिया गांव में एक के साथ गांव की ही दो युवकों ने घर में घुसकर एक युवती के साथ छेड़खानी की। इसी बीच उसका भाई गंगाराम आ गया और उसने इसका विरोध किया तो दोनों युवकों ने उसके ऊपर चाकू से प्रहार कर घायल कर दिया तथा वहां से फरार हो गए।

यह वाकया उस समय हुआ जब दोपहर के समय युवती अपने घर में थी और उस समय आस पास कोई नहीं था। तब तक गांव के ही दो युवक मौका पाकर युवती के घर में प्रवेश कर गए और उसे छेड़छाड़ करना शुरू कर कर दिया। उस के शोर करने पर उसका भाई गंगाराम कहीं से आ गया, तब तक दोनों युवक युवती को छोड़कर उसके उसके ऊपर चाकू से प्रहार कर दिए, और युवक को घायल कर दिया और दोनों वहा से फरार हो गये, वह दोनों युवक उसी गांव के हैं। युवती ने तुरंत पुलिस को सूचना दी और थाने पर पहुंचकर दोनों युवकों के खिलाफ तहरीर दिया। तहरी पाकर पुलिस ने तुरंत उन पर मुकदमा भादवि की धारा- 352, 452, 323, 324, 504 व 506 के अंतर्गत पंजीकृत कर जांच में जुट गई। पुलिस का कहना है कि जल्द ही दोनों आरोपी गिरफ्त में होंगे।

रिपोर्ट- संतोष कुमार शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY