जाइलो व् बोलेरो की जोरदार टक्कर में आधा दर्जन लोग घायल

0
67


मिर्ज़ापुर (ब्यूरो)  हलिया थाना क्षेत्र के तिसुही गांव के पास आज रविवार को बोलेरो व् जाइलो से हुयी भिड़ंत में आधा दर्जन से अधिक लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये | घायलों को इलाज हेतु सीएचसी केंद्र में भर्ती कराया गया । 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हलिया थाना क्षेत्र के अमहाव गांव निवासी कई लोग एक बोलोरो में सवार होकर क्षेत्र के तिसुही स्थित विद्यालय पर परीक्षा देने के लिए जा रहे थे कि वह जैसे ही तिसुहि स्थित विद्यालय की तरफ मुड़े तभी  सोनभद्र से मिर्ज़ापुर जा रही जाइलो ने जोरदार टक्कर मार दी | टक्कर लगते ही दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गये । दोनों वाहनो में सवार दो चालकों समेत आधा दर्जन लोग घायल हो गये ।

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने इलाज के लिये सभी घायलों को सी.एच.सी. मड़िहान पहुँचाया गया । जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर होने पर दो घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया । घटना आज सुबह तकरीबन 10 बजे की बतायी जा रही है | बोलेरो में सवार लोग तिसुही कालेज में बीटीसी का परीक्षा देने जा रहे थे । बोलेरो जैसे ही तिसुहि कालेज की तरफ मुड़ी है कि सामने की तरफ से आ रही जाइलो ने जोरदार धक्का मार दिया । टक्कर इतनी तेज थी कि बोलोरो घसीटते हुऐ बीस मीटर दूर तक आगे चली गयी । बोलोरो में सवार हालिया थाना क्षेत्र के अमहाव गांव निवासी रामचंदर 24 वर्ष व् पत्नी सीताकली 21 वर्ष के साथ दूधमुही बालिका एवम् रामजी 23 वर्ष तथा चालक अनिल कुमार 24 वर्ष सिरवाल बरौधा एवं जाइलो में शाहगंज निवासी चालक सहित  सरफराज 42 वर्ष, पुत्र सद्दिक घायल हो गए । घायलो में से किसी ने भी पुलिस को कोई शिकायती पत्र नहीं दिया है तथा पुलिस ने दोनों वाहनो को कब्जे में ले लिया है ।

रिपोर्ट- साजिद अंसारी/आज़म खां

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here