योगी सरकार में माधौगढ़ को मिली पांच बसों की सौगात

0
70

जालौन (ब्यूरो)- जनपद के कोंच और माधौगढ़ क्षेत्र वासियों को परिवहन मंत्री ने नई सौगात दी है। यह नई सौगात 5 नई रोडवेज बसों के रूप में मिली है जो कोंच नगर के साथ माधौगढ़ विधान सभा के ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों को मिलेगी। इन 5 नई रोडवेज बस कोंच से दिल्ली, औरैया, मउरानीपुर, चित्रकूट, कानपुर जायेंगी। जिससे ग्रामीण क्षेत्र के लोग बिना किसी परेशानी से सफ़र कर सकेंगे। इन बसों को माधौगढ़ विधान सभा के भाजपा विधायक मूलचंद्र निरंजन और परिवहन विभाग के क्षेत्रीय प्रबंधक डीवी सिंह ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

पिछले कई दिनों से माधौगढ़ विधान सभा क्षेत्र के लोगों की तरफ से मांग उठ रही थी कि कोंच से दिल्ली, औरैया,कानपुर, गरौठा, मउरानीपुर और चित्रकूट के लिये बस सेवा शुरू की जाये जिससे क्षेत्र के लोगों को इसका लाभ मिल सके। लेकिन पिछली सरकार ने इस और ध्यान नहीं दिया। लेकिन यूपी में योगी सरकार बनने के बाद परिवहन मंत्री बनाने गये स्वतंत्र देव सिंह ने घोषणा की थी कि परिवहन विभाग को ग्रामीण क्षेत्र से जोड़ा जायेगा। इसी का परिणाम यह हुआ कि कोंच नगर से 5 नई बसे जिसमें कोंच से चित्रकूट, कोंच से मउरानीपुर, कोंच से औरैया, गिधवासा से नई दिल्ली और महाराजपुरा से कानपुर के लिये बस रवाना की गयी। इसकी शुरुआत हरी झंडी दिखाकर माधौगढ़ विधान सभा के भाजपा विधायक मूलचंद्र निरंजन और परिवहन विभाग के क्षेत्रीय प्रबंधक डीवी सिंह ने बसों को रवाना किया।

इस मौके पर विधायक ने कहा कि उनका प्रयास है कि सभी गाँव में बस सेवा का लाभ मिले। वही क्षेत्रीय प्रबंधक डीवी सिंह ने कहा कि अगर यहां से यात्रियों की संख्या में इजाफा होगा तो और बसों का संचालन किया जायेगा।

रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY