योगी सरकार में पुलिस पस्त और चोर दिख रहे मस्त

0
39

करहल/मैनपुरी(ब्यूरो)- योगी शासन मे पुलिस पस्त और चोर मस्त दिख रहे है। इतना ही नही अपराधियो की सख्या भी दिनो दिन बढती जा रही है। बीती रात्रि चोरो ने पुलिस चौकी से चन्द कदमो की दूरी पर धावा बोलकर लाखो रूपयों के सोने-चादी के अभूषण, नगदी और सामान पार कर दिया।

बताते चले कि नगर के मुहल्ला कानून गोयान निवासी दलित रामगोपाल दिवाकर के परिवारी जन घर से बाहर कही गये हुये थे। तभी चोरो ने मेन गेट का ताला तोडकर चोरो ने लाखो रूपयों का माल पार कर दिया। सुबह आस पडोस के लोगो को जानकारी होने पर टोलीफोन के जरिये रामगोपाल को जानकारी दी। तभी राम गोपाल दौडते हुये घर आये तो पैरो तले जमीन खिसक गई। दलित रामगोपाल के घर मे चोरी की सूचना पूरे क्षेत्र मे आग की तरह फैल गई। सूचना पाकर जनप्रतिनिधि पूर्व चेयरमैन चैधरी अब्दुल नईम ने आला अधिकारियो को इसकी जानकारी दी और माग करते हुये इस चोरी का जल्द ही चोरी का खुलासा करने की माग की है।

पूर्व चेयरमैन चैधरी अब्दुल नईम की सूचना पर तत्काल मौके पर पहुची पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया और पीडित से तहरीर लेकर उसे आरोपियो के विरूद्ध कडी कार्यवाही करने का अयवासन दिया। इस दौरान पूर्व चेयरमैन चौधरी अब्दुल नईम ने घटना की कडी निन्दा की। ग्रह स्वामी रामगोपाल दिवाकर की पत्नी ने चोरी से आहत होकर कहा की अगर चोरी का खुलासा न हुआ और मेरा माल मुझे वापस न मिला तो मे पुलिस प्रसांसन के खिलाफ प्रदर्षन करूगी और मे इसकी जानकारी प्रधानमन्त्री व मुख्यमन्त्री से करूगी। इस दौरान क्षेत्राधिकारी एम एस रावत ने घटना स्थल का निरीक्षण किया और पीडित परिवार को आरोपियो के विरूद्ध कडी कार्यवाही का अष्वासन दिया।

रिपोर्ट- दीपक शर्मा 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY