धूमधाम से मनाया गया योगी आदित्यनाथ का जन्मदिन

0
86

जालौन(ब्यूरो)- हमारा सौभाग्य है कि हम एक ऐसे व्यक्तित्व के लिए काम कर रहे हैं। जिसने अपना पूरा जीवन हिंदू समाज के लिए समर्पित कर दिया है। योगी आदित्यनाथ सिर्फ एक व्यक्ति नहीं बल्कि हिंदू समाज के लिए एक अवतारी पुरुष है। यह बात प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के 45वें जन्म दिन के अवसर पर मोहल्ला पुरानी नझाई स्थित रामजानकी मंदिर पर आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान बजरंग दल के जिला सह संयोजक मनुराज तिवारी ने उपस्थितजनों के समक्ष कही। तो वहीं, इस दौरान कार्यकर्ताओं को केक खिलाकर उनकी लंबी उम्र की कामना की गई।

प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं गोरक्षापीठाधीश्वर मंहत योगी आदित्यनाथ का 45वां जन्मदिन बजरंग दल व विश्व हिंदू परिषद के संयुक्त तत्वावधान में मुहल्ला पुरानी नझाई स्थित रामजानकी मंदिर पर धूमधाम से मनाया गया। इस दौरान बजरंग दल के जिला सह संयोजक मनुराज तिवारी ने उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए कि हमारा सौभाग्य है कि हम एक ऐसे व्यक्तित्व के लिए काम कर रहे हैं। जिसने अपना पूरा जीवन हिंदू समाज के लिए समर्पित कर दिया है। योगी आदित्यनाथ सिर्फ एक व्यक्ति नहीं बल्कि हिंदू समाज के लिए एक अवतारी पुरुष है।

योगी आदित्यनाथ हमेशा हिंदुत्व व हिंदू स्वाभिमान की रक्षा को प्राथमिकता देते हैं। गरीबों व असहायों का उन्होंने हमेशा आगे बढ़ कर सहयोग किया है। इस दौरान उन्होंने उपस्थितजनों को केक खिलाकर मुख्यमंत्री के जन्म दिन की बधाई देते हुए उनकी लंबी उम्र की कामना की। इस मौके पर दीपक सक्सेना, अनेकांत श्रीवास्तव, रोहित पाटकार, ऋषि सोनी, अनुराग सोनी, प्रखर सोनी, अभिषेक याज्ञिक, अभिषेक सोनी, पवित्र चैरसिया, बृजकिशोर चैरसिया, दुर्गा प्रसाद चैरसिया, सुलखान यादव, अवनीश द्विवेदी, अक्षय त्रिवेदी, राहुल चतुर्वेदी, सौरभ पाराशर, संतोष द्विवेदी आदि सहित तमाम कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY