प्रदेशवासियों को भ्रमित कर रही योगी सरकार : कुनाल

0
47

बलिया (ब्यूरो)-  समाजवादी छात्रसभा की बैठक समाजवादी छात्रसभा के जिलाध्यक्ष राना कुनाल सिंह के अध्यक्षता में पार्टी कार्यालय में हुई। जिसके मुख्य अतिथि छात्रसभा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज यादव ”काका“ रहे। कार्यक्रम से पूर्व पार्टी कार्यालय पहुँचने पर छात्रसभा के जिला अध्यक्ष और कार्यकर्ताओं द्वारा इनको फुल मालाओं से लाद दिया गया। पार्टी कार्यालय पर युवाओं को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि मनोज ”काका“ ने कहा कि मैं धन्यवाद देता हूँ। समाजवादी छात्रसभा के प्रदेश अध्यक्ष दिग्विजय सिंह देव को जिन्होंने मंगल पाण्डेय, चित्तू पाण्डेय, जनेश्वर मिश्रा, चन्द्रशेखर की धरती पर मुझे इस जागरूकता का प्रभारी बनाकर भेजा। सच में महर्षि भृगु की तपोभूमि में एक अलग ही ऊर्जा है।

काका ने सभी युवाओं से यह आह्वान किया कि समता मूलक समाज से ही देश और प्रदेश की तरक्की सम्भव है और उसकी कोई प्रारूपता है तो अखिलेश यादव ही हैं। इस मौके पर छात्रसभा के जिला अध्यक्ष राना कुनाल सिंह ने कहा कि आदरणीय अखिलेश यादव जी के कार्यकाल के अगर एक भी योजना धरातल पर लाकर यह सरकार दिखाए तो ही प्रदेश का विकास सम्भव होगा। भाजपा फर्जी बातें, फर्जी वादों से पूरे प्रदेश को भ्रमित कर रही है।

भाजपा के लोग अब तो खुलेआम चट्टी चौराहों पर यह चर्चा करने लगे हैं कि प्रदेश का विकास अखिलेश यादव के हाथों से ही सम्भव है। पूर्व मुख्यमंत्री के कार्यकाल से सब जाति, धर्म, नौजवान, विधवा, वृ(ा सहित पूरा प्रदेश खुशहाल रहता था। इस मौके पर मुख्य रूप से ललित सिंह ‘बिट्टु, कर्ण प्रताप सिंह ‘कुन्नु’, सिताराम सिंह, दिपक सिंह, शशांक शेखर सिंह, रवि सिंह, अजय यादव, छोटू अहमद, सरफराज खान, दिलशाद अहमद, रिजवान खान आदि युवा उपस्थित रहे। अध्यक्षता राना कुनाल सिंह, एवं संचालन किशन प्रताप सिंह ने किया।

By- Ajit Ojha

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here