देश में भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रही सूबे की योगी सरकार: सुनील

0
148

बलिया (ब्यूरो)- उत्तरप्रदेश की सरकार गरीबों पिछड़ों की लगातार अनदेखी कर रही है और भ्रष्ट तंत्र को लगातार बढ़ावा दे रही है। भारतीय समाज पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सुनील सिंह ने बेरुआरबारी में एक प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि सुभासपा प्रदेश में त्रिस्तरीय आरक्षण फार्मूला लागू किए जाने तक चुप बैठने वाली नहीं है और हमारे नेता ओम प्रकाश राजभर का संघर्ष जरूर रंग लाएगा और आने वाले दिनों में इसी संघर्ष के बदौलत गांव के गरीबों को न्याय मिलेगा। कहा कि भाजपा हमेशा से गरीब और पिछड़ों की विरोधी रही है।

बांसडीह विधानसभा में पूर्व भाजपा नेता की घरवापसी के सवाल पर उन्होंने कहा कि हमारे लिए यह महत्व का विषय नहीं है की भाजपा में कौन आ रहा है और कौन जा रहा है। यह भाजपा के विचारधारा और अनुशासन का विषय है वहां पार्टी के लिए प्रतिबद्ध और अनुशासित कार्यकताओं के बजाय थैलीशाहों की पूजा होती है। भाजपा का चाल चारित्र और चेहरा उजागर हो चुका है। और बांसडीह में भाजपा की उस साजिश का पर्दफाश हो गया जब एक पिछड़ों के बेटे और गरीब को हराने के लिए कितने निचले स्तर की राजनीति कर अपने ही गठबंधन के प्रत्याशी को हराने का काम किया गया। कहा आज जिनकी घर वापसी की बात की जा रही है वे भाजपा से बाहर रहकर भी बिचौलिए का काम होता था केवल मुहर ढूंढा जा रहा था जो अब मिल गया है।

कहा फिलहाल भारतीय समाज पार्टी अपने लक्ष्य की ओर अग्रसर है और हम आरक्षण के उस फार्मूले को लागू किए जाने तक चुप बैठने वाले नहीं हैं। दावा किया कि अंततः योगी मोदी को हमारी मांग के आगे नतमस्तक होना ही पड़ेगा और उस दिन की यह जीत प्रदेश के गरीबों, पिछड़ों और दलितों के साथ भारतीय समाज पार्टी की होगी। प्रेस वार्ता के दौरान प्रदेश अध्यक्ष आनंद मिश्रा, युवा मंच प्रदेश महासचिव हरेंद्र यादव जिलाध्यक्ष सुग्रीव राजभर आदि लोग उपस्थित रहे ।

रिपोर्ट- अजित ओझा 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here