योगी सरकार का अहम फैसला, बेसिक शिक्षा विभाग की सभी नियुक्तियों पर रोक

0
157


भदोही(ब्यूरो)-
योगी सरकार ने कमान संभालते की एक के बाद एक अहम फैसले ले रही है। विभागों से भ्रष्टाचार मिटाने को नए आदेश जारी किए जा रहे हैं। इसी क्रम में बेसिक शिक्षा परिषद इलाहाबाद की तरफ से गुरुवार को एक सरकारी आदेश में परिषद में गतिमान सभी नियुक्तियों पर अगले आदेश तक रोक लगा दी गयी है। प्रदेश के सभी जिला बेसिक शिक्षाधिकारियों को इस तरह का आदेश जारी कर दिया गया है।

स्ंायुक्त सचिव उत्तर प्रदेश राज्य बेसिक शिक्षा परिषद अशोक कुमार गुप्त की तरफ से 23 मार्च को जारी आदेश में राज्य के सभी जिला बेसिक शिक्षा अधिकारियों को यह आदेश जारी किया गया है। जिसमें साफ तौर पर कहा गया है कि जनपद में गतिमान समस्त नियुक्त प्रक्रियाओं को अग्रिम आदेश तक स्थगित किया जाता है। सचिव की तरफ से यह आदेश तत्काल अमल में लाने का निर्देश दिया गया है। समझा जा रहा है की पूर्व की अखिलेश सरकार की तरफ से जारी नियुक्ति के फरमान में पारदर्शिता और साफ सुथरी नियुक्ति के लिए योगी सरकार और बेसिक शिक्षा मंत्रालय की तरफ से इस तरह का आदेश जारी किया गया है।

रिपोर्ट- राजमणि पाण्डे़य
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY