सपा की बढ़ती ताकत से घबराई योगी सरकारः कान्ह जी

0
136

बलिया। समाजवादी पार्टी के जिला प्रवक्ता सुशील कुमार पाण्डेय ‘कान्ह जी’ ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी को इलाहाबाद छात्रसंघ के कार्यक्रम में जाते समय हवाई अड्डा पर पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा दुर्व्यवहार किए जाने की घटना की कड़े शब्दों में निन्दा किया है। उन्होंने प्रेस को जारी बयान में कहा कि भाजपा की सरकार अखिलेश यादव की बढ़ती लोकप्रियता से घबरा कर इस प्रकार की कृत कर रही है। लेकिन समाजवादी ऐसी बन्दर घुड़की से डरने वाले नही हैं। सरकार की जनविरोधी नीतियों का हर स्तर पर विरोध होता रहेगा।
कान्ह जी ने कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष विश्वविद्यालय के छात्रसंघ के कार्यक्रम में भाग लेने जा रहे थे, जो लोकतंत्र की नर्सरी है। ऐसे में उनको रोकना सीधे-सीधे लोकतंत्र पर हमला है। कहा कि देश और प्रदेश में अघोषित आपातकाल चल रहा है। जिसका जबाब जनता 2019 के लोकसभा के आम चुनाव में देगी। उन्होंने अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि लोकतंत्र की हत्या में भाजपा नेताओं का साथ देने वाले ऐसे अधिकारियों को सरकार आने पर चुन-चुन कर हिसाब लिया जाएगा। इसलिए अधिकारी भाजपा नेता की तरह बर्ताव न करें। सरकार में मोदी के दिन गिनती के हैं। जबकि लोकतंत्र की हत्यारी योगी सरकार भी दुबारा नहीं आने वाली। सपा कार्यकर्ताओं से अपील किया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ हुए दुर्व्यवहार का लोकतांत्रिक ढंग से विरोध करें।

राष्ट्रीय अध्यक्ष की गिरफ्तारी के विरोध में सपाइयों ने दिया धरना

सिकन्दरपुर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को लखनऊ एयरपोर्ट पर रोके जाने के विरोध में सिकंदरपुर में सपाइयों ने सरकार व प्रशासन के खिलाफ किया धरना प्रदर्शन।
मंगलवार की दोपहर को समाजवादी पार्टी के विधानसभा अध्यक्ष रामजी यादव के नेतृत्व में स्थानीय बस स्टेशन चौराहे पर सैकड़ों की संख्या में पहुंचे सपा कार्यकर्ताओं ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव को इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के छात्र संघ शपथग्रहण समारोह में जाने से लखनऊ एयरपोर्ट पर प्रशासन द्वारा रोके जाने के विरोध में सरकार व प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की एवं धरना दिया। इस अवसर पर सपा विधानसभा अध्यक्ष रामजी यादव ने कहा कि। सरकार के इशारे पर प्रशासन दमनकारी रवैया अपना रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश वो देश की सरकार सपा बसपा गठबंधन की बढ़ती लोकप्रियता से घबरा कर नेताओं के आने जाने पर रोक लगा रही है।
यह लोग सपा बसपा के गठबंधन से परेशान हैं इसीलिए सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी को तय प्रोग्राम में जानें से एयरपोर्ट पर ही प्रशासन द्वारा रुकवा दिया गया। इस अवसर पर भीष्म यादव, मुन्नी लाल यादव, मनोहर बाबा, अनंत मिश्रा, खुर्शीद आलम ,फैजी अंसारी , लालबाबू, रवि यादव, अतुलेश यादव, मिथिलेश यादव आदि सपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

अखिलेश को ‘प्रयाग’ जाने से रोकने के विरोध में फूंका योगी का पुतला

रतसर। सपा प्रमुख अखिलेश यादव को प्रयागराज आने से रोकने व सपा सांसद धर्मेंद्र यादव के प्रयागराज में अनशन करने से रोकने के लिए पुलिस द्वारा लाठी चार्ज से आक्रोशित सपा कार्यकर्ताओं ने सपा के जोन प्रभारी यादवेंद्र सिंह यादव के नेतृत्व में कसबा के गांधी आश्रम चौराहा पर मंगलवार को देर सायं मुख्य मंत्री योगी जी का पुतला फूंक कर रोष जताया। पुतला लेकर चौराहा पर पहुंचे सपा कार्कर्ताओं ने जमकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। पुतला को कार्यकर्ताओं से छिनने के लिए स्थानीय पुलिसकर्मियों ने बड़ी जोर लगाई लेकिन कामयाब नही हुए। आपाधापी के बीच सपा के कार्यकर्ता पुतला फूंकने में कामयाब रहे। इस मौके पर राधे रमण, अनिल गुप्ता, अखिलेश यादव, प्रदीप, राम दरश, अरविंद यादव, गोरख यादव व्यास जी, ददन यादव, सुनील यादव, मुलायम यादव, विनोद आदि सपाजन उपस्थित रहे। पुतला दहन स्थल पर पहुंच कर गड़वार एसओ ने स्थित का जायजा लिया।


सपाइयों ने फूंका मोदी-योगी का पुतला

बिल्थरारोड। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के कुम्भ प्रयागराज में जाने के लिए सरकार द्वारा अनुमति न दिए जाने से आक्रोशित सपा नेताओं व कार्यकर्ताओ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला रेलवे चौराहे पर फूंका और केन्द्र और प्रदेश के भाजपा सरकार के विरोध में जमकर नारे लगाये। इस मौके पर पूर्व विधायक गोरख पासवान ने कहा कि सपा बसपा गठबन्धन होने और पार्टी के बढ़ते जनाधार से भाजपा घबरा गई है। इसी के चलते सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को कुम्भ में नही जाने दिया है। यह कार्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी के इसारे पर किया गया है। सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष आद्याशंकर यादव ने कहा कि भाजपा की उलटी गिनती शुरू हो गयी है। जनता भी भाजपा कथनी और करनी को जान चुकी है आने वाले लोकसभा के चुनाव में जनता इनको सबक सिखाने के लिए तैयार है। पुतला दहन करने वालो में शमशाद भाई , सुनील कुमार टिंकू, सोनू यादव, इरफान अध्यक्ष समाजवादी पार्टी विधानसभा बिल्थरारोड, रूद्र प्रताप यादव ,संजय यादव, अमलेश चौहान ,पारसनाथ यादव, पप्पू पांडे, रवि जायसवाल, अंगद यादव, रामाश्रय यादव फाइटर, सददाम आदि सपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

रिपोर्ट- अजीत ओझा,इमरान खान,धनेश पांडेय,नीलेश दीपू

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here