बनारस में PM के गांव का हाल जानेंगे योगी, पार्टी कार्यकर्ताओं से होंगे रूबरू

0
78
फाइल फोटो

वाराणसी(ब्यूरो)- सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भाजपा के घटक दल अपना दल के संस्थापक स्वर्गीय सोने लाल पटेल की जयन्ती समारोह में शिरकत करेंगे। मुख्यमंत्री अपने दुसरे बनारस दौरे पर सात घंटे का समय व्यतीत करेंगे। इन सात घन्टों में एक निजी चैनल को साक्षात्कार के साथ साथ कार्यकर्ताओं से भी रूबरू होंगे साथ इन्डियन मेडिकल एसोसिएशन के बुलावे पर लहुराबीर स्थित उनकी बनारस शाखा भी जायेंगे। इसके अलावा वो प्रधानमंत्री के गोद लिए गांव ककहरिया का भी हाल जानेंगे।

निजी चैनल को साक्षात्कार से होगी शुरुआत-
सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का फाइनल प्रोटोकाल शुक्रवार देर शाम बनारस के आला अधिकारियों को प्राप्त हुआ। प्रोटोकाल के अनुसार मुख्यमंत्री 2 जुलाई को दिन में 10: 55 बजे बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे । वहां से 11 बजे सड़क मार्ग द्वारा चलकर 11: 25 पर सर्किट हाउस पहुचेंगे। जहां सीएम 11:30 से 12:30 तक एक निजी चैनल को साक्षात्कार देंगे।

मंडलीय अधिकारियों संग होगी समीक्षा बैठक-
12:30 बजे से सर्किट हाउस में ही मंडल के अधिकारियो संग करेंगे समीक्षा बैठक जो 1:30 बजे तक चलेगी। 1:30 से 2 बजे तक का समय आरक्षित रखा गया हैं। 2 बजे सड़क मार्ग द्वारा अपना दल के जन स्वाभिमान रैली के लिए जगतपुर डिग्री कालेज के मैदान स्थित सभा स्थल के लिए रवाना होंगे । 2 बजकर 15 मिनट से 1 घण्टे तक रुकने का बाद 3 बजकर 15 मिनट पर काशी विद्यापीठ विकास खण्ड के गांव ककरहिया के लिए रवाना होंगे।

जायेंगे ककहरिया गांव-
सूबे के मुखिया देश के मुखिया नरेंद्र मोदी द्वारा सांसद आदर्श ग्राम योजना के तहत गोद लिए गांव ककहरिया में 3 बजकर 35 मिनट से आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे। वहां मात्र 15 मिनट रुकने के बाद 3 बजकर 50 मिनट पर आई एम ए सभागार चेतगंज के लिए होंगे रवाना। 4 बजकर 10 मिनट से आई एम ए में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के बाद साढ़े चार बजे गणेश बाग हॉल के लिए जाएंगे। 4 बजकर 35 मिनट से एक घण्टे के लिए गणेश बाग में पार्टी की ओर से आयोजित कार्यकर्ता सम्मलेन में शामिल होंगे। इसके बाद 5 बजकर 35 मिनट में एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे जहां से उनका विमान 6 बजकर 15 मिनट पर लखनऊ के लिए उड़ान भर देगा।

रिपोर्ट- सर्वेश कुमार यादव 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY