योगीराज में भी चल रही सपा नेताओं की दंबगई

0
62

वाराणसी (ब्यूरो)-  योगीराज में भी सपा नेताओं की दंबगई चरम पर है, वही सपा नेताओं की दंबगई के चलते अतिक्रमण दस्ता को हटना पड़ा पीछे वो भी और कही नहीं बल्कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में। आपके लिए ये बात शायद पचने वाली नहीं हो लेकिन ये सत्य है…

मालूम हो आज नगर निगम ने गोलगड्डा से आदमपुर थाने तक अतिक्रमण की कार्यवाही की। गोलगड्डा से ये कार्यवाही शुरू हुई। कार्यवाही की जद में आए चाय, पान सहित अन्य दुकानों व कई अवैध मकानो पर बुलडोजर चला।

बुलडोजर दस्ता जब आदमपुर थाने के सामने सपा नेता की फेमस पीली बिल्डिंग के पास पहुंचा तो अधिकारी पीली बिल्डिंग पर बुलडोजर चलाने के आदेश दिए। ज्यों ही बुलडोजर पीली बिल्डिंग पर अतिक्रमण हटाने के लिए आगे बढ़ा तभी सपा नेता व समाजवादी पार्टी महानगर उपाध्यक्ष के भाई अपने गुर्गो के साथ अतिक्रमण दस्ता पर दंबगई दिखाना शुरू कर दिये। वही सुरक्षा के लिए तैनात हनुमान फाटक पुलिस चौकी प्रभारी चन्द्रप्रकाश कश्यप मूकदर्शक बने रहे।

सपा नेताओं की दंबगई के आगे अतिक्रमण दस्ता की एक भी ना चली और अतिक्रमण दस्ता को बेरंग वापस लौटना पड़ा। मालूम हो ये पीली बिल्डिंग सपा के महानगर अध्यक्ष इकबाल अंसारी के भाई का है। वही पीली बिल्डिंग के मालिक व सपा नेता ने नगर निगम अधिकारियों पर रौब झाड़ते रहे और कहते रहे प्रदेश के बड़े आईएएस, पीसीएस अधिकारी इसी पीली बिल्डिंग में कपड़े लेने के लिए आते रहते है। यही पीली बिल्डिंग से प्रदेश के बड़े अधिकारियों का कपड़ा जाता रहता है।

अतिक्रमण दस्ता का नेतृत्व सतीश चन्द्र जोनल अधिकारी, राजाराम बाल्मीकी निरीक्षक, व संजय श्रीवास्तव निरीक्षक कर रहे थे। वही पत्रकार बृजेन्द्र बी यादव ने जब सचल दस्ते का संचालन कर रहे राजाराम बाल्मीकी से उनका परिचय जानना चाहा तो उन्होंने अपना गलत नाम व पद का परिचय दिया। और सपा नेताओं की दंबगई के आगे अतिक्रमण दस्ता पीछे हटने का कारण भी नहीं बता सके।

वही दूसरी ओर सपा नेताओं की दंबगई के आगे अतिक्रमण दस्ता को पीछे हटने को लेकर मुहल्ले में तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म होने लगा। लोग चर्चा करते दिखे कि तेजतर्रार फायर ब्रांड मुख्यमंत्री योगीराज के राज में आखिर ऐसी क्या बात है कि अतिक्रमण दस्ते को सपा नेताओं की दंबगई के आगे झुकना पड़ा।

रिपोर्ट-बृजेन्द्र बी यादव

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY