योगी के मंत्री ने कहा ब्लैकलिस्टेड को न दिया जाए ग्रामीण सड़क निर्माण का टेण्डर

0
105


भदोही(ब्यूरो)-
यूपी की योगी सरकार में ग्रामीण अभियंत्रण सेवा कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र प्रताप सिंह (मोती सिंह) ने भदोही जिले में अवैध बालू खनन पर कड़ा एतराज जताया है । खनन पर रोक न लगाने पर अधिकारियों को फटकार लगाई । बोले शिकायत मिलने पर कड़ी कार्यवाही होगी ।इसके अलावा व्लैक लिस्टेड को ठीकेदारो को ठीक न देने व प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना पर विशेष ध्यान देंने का निर्देश दिया।

श्री सिंह दर्शन करने बिध्याचल जा रहे थे। इसी दौरान वह राष्ट्रीय राजमार्ग के गोपीगंज में स्थिति राही पर्यटक स्थल में रुके जहाँ भाजपा कार्यकर्ताओ ने माल्यार्पण कर स्वागत किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने अवैध बालू खनन की शिकायत की जिस पर मौके पर मौजूद अधिकारियों को फटकार लगाई । उन्होंने कहा कि अवैध बालू खनन पर रोक नहीं लगा तो किसी को बख्शा नहीं जाएगा। इस दौरान सेक्शन इन्जीनियर मीरजापुर से ग्रामीण इलाक़ों के सड़को की जानकारी लिया । सन्तोषजनक जबाव न मिलने पर फटकार लगाते हुए कहा कि सड़क की स्थिति खराब मिलने पर कड़ी कार्रवाई के लिए तैयार रहिए । व्लैक लिस्टेड को ठीका न देने व प्रधान मंत्री ग्रामीण सड़क योजना पर विशेष ध्यान देंने का निर्देश दिया।

रिपोर्ट- राजमणि पाण्डेय

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here