यूनियन के नेता के अभद्र व्यवहार से लोग परेशान

0
60


ऊंचाहार-रायबरेली (ब्यूरो)- ऊंचाहार रेलवे स्टेशन पर तैनात वरिष्ठ पीडब्लूवाई को यूनियन के एक नेता ने अभद्र व्यवहार से परा आते हुए जातिसूचक गाली गलौज व जान से मारने की धमकी दिया है। जिसमे पीडित पीडब्लूवाई ने जीआरपी को लिखित शिकायत नामजद किया है। ऊंचाहार रेलवे स्टेशन पर वरिष्ठ पीडब्लूवाई लहरूबडाईक रहते है।

जिन्होने नार्दन रेलवे के शाखा मंत्री जिला रायबरेली पर गंभीर आरोप लगाया है जिनका आरोप है कि शाखा मंत्री के द्वारा अनावश्यक एक लक्ष्मनपुर रेलवे स्टेशन स्थिति ट्रैकमैन का जबरन  हस्ताक्षर करवाने हेतु दबाव डाला जिसका विरोध करने पर मुझको शांखा मंत्री के द्वारा बदसलूकी करते हुए जान से मारने की धमकी जाति सूचक गालीगलौज करते हुए किया गया। जिसमे यहां तक की नेता के द्वारा हत्या करके शव गायब करने की चेतावनी तक दिया गया है। जिस मामले मे पीडब्लूवाई लहरूबडाइक ने लिखित तहरीर जीआरपी चौकी ऊंचाहार मे दिया जहां से शिकायत जिला रायबरेली जीआरपी कोतवाली मे करने को कहकर यहां के स्थानीय जीआरपी ने मामले से पल्ला झाडा है। हलाकि पीब्लूवाई द्वारा शुक्रवार के दिन जिला जीआरपी कोतवाली मे नामजद तहरीर दिया गया है। हलाकि समाचार लिखे जाने तक मुकदमा दर्ज नही हुआ था।

अखिर क्यों नही सुना जा रहा –
ये मामला भले ही अटपटा है लेकिन सरेआम एक अधिकारी के साथ नेता के द्वारा बदसलूकी करना व गालीगलौज के साथ साथ जान से मारने की धमकी देने जैसा वारदात को अंजाम देने वालों के खिलाफ लिखित िकायत देने के बावजूद मुकदमा जीआरपी पुलिस नही दर्ज कर रहा है। हलाकि पीडब्लूवाई ने मामले को जीएम रेलवे से लेकर डीआरएम व अन्य विभागी अधिकारियों को लिखित मे सूचित कर चुके है।ये यहां पर प्रन उठता है कि क्या अधिकारी तक की पुलिस नही सुनेगी तो क्या होगा यहां पर सरेआम पीडित बनकर पीडब्लूवाई न्याय की गुहार लगा रहा है और कोई सुनने वाला तक नही है।

रिपोर्ट- अनुज मौर्य /सर्वेश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here