युवती ने की आत्महत्या

0
121


रायबरेली। थाना क्षेत्र खीरों के गाँव सेहरामऊ में बीती शनिवार की रात एक युवती ने संदिग्ध परिस्थितियों में कमरे की छत के बयाले में लगे बांस से लटक कर आत्महत्या कर ली। जानकारी होने पर मृतका के चचेरे नाना ने थाने में लिखित सूचना दी। खीरों पुलिस ने मौके पर पहुँचकर शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कराकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है।
मृतका कंचन यादव (21 वर्ष ) के चचेरे नाना श्री केशन यादव निवासी सेहरामऊ ने थाने में तहरीर देते हुये बताया कि कंचन यादव पुत्री राज बहादुर यादव मूल रूप से थाना क्षेत्र लालगंज के गाँव सीतारामपुर मजरे भीरा गोविन्द पुर की निवासिनी थी । लेकिन बचपन से ही ननिहाल सेहरामऊ में अपनी नानी श्रीमती कैलाशा (80 वर्ष ) के साथ रहती थी । शनिवार को ऐहार के बालहेश्वर शिव मंदिर से दर्शन करके शाम लगभा 5 बजे लौटी थी । इसके बाद घरेलू काम भी किया । देर शाम नानी कैलाशा ने देखा तो वह कमरे की छत के बयाले में लगे बांस से अपने दुपट्टे के सहारे फंदा डालकर लटक रही थी । नानी ने बदहवाश होकर शोर मचाया तो मोके पर पहुंचे ग्रामीणों के होश उड़ गए । सूचना पर पहुंचे मृतका के परिजनों में कोहराम मच गया । मृतका के पिता राज बहादुर यादव , माँ मुन्नी देवी , भाई रोहित यादव (18 वर्ष ) और राहुल यादव ( 14 वर्ष ) सहित सभी परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है । थानाध्यक्ष खीरों अनिल कुमार सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया है । पोस्ट मार्टम रिपोर्ट मिलने पर कार्यवाही की जाएगी ।

रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here