शहद निकालने गया किशोर लापता

0
84

>सलोन, रायबरेली। पडोसी के साथ मधुमक्खी का शहद निकालने गया 13 वर्षीय किशोर संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। घटना की जानकारी के बाद परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर एक युवक के विरुद्ध पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। कोतवाली क्षेत्र के सिटीजन पब्लिक स्कूल के समीप रहने वाले अंसार पुत्र बकरीदी के 13 वर्षीय पुत्र एजान उर्फ अन्ना एक मार्च की सुबह पड़ोस के ही रहने वाले पत्थर कटा राहुल पुत्र रामलखन के साथ रूनीपुर शहद निकालने गया था।देर शाम तक लड़का घर नही पहुँचा तो परिजनों को चिंता हुई।

परिजनों ने उक्त पडोसी युवक से पूछतांछ की तो उसने बताया की उसे नही मालूम ऊँचाहार रोड के माता मेडुली तक लड़का उसके साथ था।वही परिजनों ने शक के आधार पर पत्थरकट युवक के विरुद्ध कोतवाली में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करवाया था।जिसके बाद आरोपी युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।बताते चले की घटना के चार दिन बाद भी पुलिस लापता बच्चे का सुराग नही लगा सकी है।कोतवाली प्रभारी कुलदीप तिवारी ने बताया की जांच चल रही है।
रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY