सिरफिरे ने घर के बाहर बैठे युवक पर मारी कुल्हाड़ी

0
65

मऊरानीपुर(झाॅसी)- दिनदहाड़े एक सनकी युवक ने अचानक घर के बाहर बैठे युवक का कुल्हाड़ी से सर पर वार कर दिया। जब तक कोई कुछ समझ पाता आरोपी मौके से फरार हो गया। युवक कुल्हाड़ी की चोट से वहीं गिर गया। मौके पर पहुंचे परिजनो ने डायल 100 पर फोन किया। जिसकी मदद से अस्पताल ले जाया गया लेकिन युवक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

इस निर्मम हत्या की बारदात झांसी के मऊरानीपुर तहसील के पंडुवाहा गांव में अंजाम दी गई। 48 वर्षीय युवक रमाकांत पुत्र द्वारका प्रसाद जब अपने घर के बाहर बैठा था, तभी अचानक हाथ में कुल्हाड़ी लेकर आए आशाराम ने उसके सर पर वार कर दिया। कुल्हाड़ी के वार से रमाकांत का सिर से लेकर जबड़ा भी बुरी तरह फट गया। जिसने भी यह नजारा जिसने भी देखा उसके पैरों तले जमीन सरक गई। बारदात को अंजाम देकर आरोपी आशाराम मौके से भाग निकला। लोगों ने तुरंत पुलिस को फोन किया जिसके बाद डायल 100 से ही घायल को अस्पताल ले जाया गया लेकिन जैसे ही डाक्टर ने रमाकांत की नब्ज पर हांथ रखा तो उसे मृत बता दिया। जिसके बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

परिजन बताते है कि कुछ दिन पहले मामूली सी बात पर दोनो के बीच कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद आशाराम रमाकांत को मारने की फिराक में था। आज मौका पाकर उसने रमाकांत की हत्या कर दी। पुलिस ने पिता की तहरीर के आधार पर धारा 302, 504, 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया ।

रिपोर्ट- रवि परिहार 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY