गंगा में पानी के ऊपर तैरता मिला युवक का शव

0
123

 

police van

वाराणसी(ब्यूरो)- रामनगर गंगा किनारे मंगलवार दोपहर एक युवक का शव उतराया मिला। शव देख स्थानीय लोगो ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुची पुलिस ने शव को पानी से बाहर निकलवाया युवक के जेब में मिले कागजातों के आधार पर युवक की पहचान संतोष बियार के रूप में हुई।

संतोष (32) जमुई स्थित एक ईंट भट्ठे पर काम करता था। इसी महीने की 13 तारीख को उसकी पत्नी राजकुमारी ने एक लड़के को जन्म दिया परंतु जमालपुर स्थित अस्पताल में ऑपरेशन के दौरान उसकी मौत हो गयी। तभी से गुमसुम रहने वाला संतोष इस महीने की 16 तारीख से ही घर से गायब था इस बाबत पिता रामधनी ने जमालपुर थाने में गुमशुदगी भी लिखवायी थी।

संतोष ने 16 तारीख की शाम को घर फोन करके बताया कि वो अपनी पत्नी को लाने जा रहा है तभी से घर वालो ने उसकी हर जगह खोज की। पुलिस के अनुसार संतोष ने नारायणपुर में कही से गंगा में कूदकर अपनी जान दे दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । चार भाइयो में तीसरे स्थान के संतोष को तीन पुत्रियां सरोज,रूबी,चाँदनी सहित एक नवजात शिशु था।
रिपोर्ट-दीपनारायण यादव/सर्वेश कुमार
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY