नाबालिग लड़की को भगाने पर युवक गिरफ्तार

0
65

बरसठी(जौनपुर ब्यूरो)- 1.स्थानीय थाना क्षेत्र के एक गांव से एक सप्ताह पूर्व नाबालिक लड़की भगाने के मामले में पुलिस लड़की को बरामद कर मेडिकल करा परिजनों को सौप दिया| वही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। क्षेत्र के जगदीशपुर गांव रवि कुमार गांव की ही नाबालिक लड़की को बीते 16 मार्च को बहला फुसला कर भगा ले गया। परिजनों के तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तत्काल कई जगहों पर दबिश दी लेकिन सफलता नही मिली। पुलिस का दबाव बढ़ता देख रवि लड़की को गांव के पहले छोड़कर जा रहा था कि सूचना पर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के विरुद्ध पास्को एक्ट सहित कई मामले दर्ज कर जेल भेज दिया।

2. स्थानीय थाना क्षेत्र के कान्हपुर गांव में एक महिला के घर में घुसकर दुराचार का प्रयास करने के मामले में पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। उक्त गांव की एक शादी शुदा महिला अपने घर में अकेली सोयी थी भोर में 3 बजे के करीब गांव का सुजीत कुमार सिंह महिला के घर में घुस गया। महिला के साथ अश्लील हरकत करते हुए उसके साथ दुराचार का प्रयास करने लगा। उसकी हरकत से महिला ने चिल्लाना शुरू किया तो युवक भाग निकला।चिल्लाने की आवाज पर आस पास के लोग मौके पर जुट गये। महिला ने 100 नम्बर पर सूचना दी मौके पर पहुँची पुलिस आरोपी को पकड़ कर थाने ले आयी। महिला की तहरीर पर युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

रिपोर्ट- डॉ. अमित कुमार पाण्डेय
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY