कोचिंग जा रही छात्रा पर युवक ने किया चाक़ू से हमला, लोगों ने की पिटाई

0
64

गोरखपुर(ब्यूरो)- गोरखपुर कोतवाली थाना क्षेत्र में कोचिंग जा रही छात्रा पर एक युवक ने चाक़ू से हमला कर दिया। जिससे नाराज लोगो ने युवक की जमकर पिटाई कर दी। सूचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है और मामले की जांच में जुट गई है। मामला एक तरफ़ा प्यार के कारण बताया जा रहा है।

दरअसल कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली बीए की एक छात्रा गोलघर इलाके में एक कोचिंग सेंटर में पढ़ती है| रोज की तरह वह कोचिंग जा रही थी कि राहुल, जो कि उसके साथ ही कोचिंग में पढ़ता है उसे परेशान करने लगा और जबर्दस्ती गाडी पर बैठने का दवाव डाला। लड़की ने मना किया किया तो उसने उस पर चाकुओं से हमला कर दिया। छात्रा ने बताया कि इससे पहले भी वो एक दो बार परेशान कर चुका है|

वहीँ लड़की पर हमला करने से नाराज लोगो ने लड़के की जमकर पिटाई की| सूचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया पुलिस भी मानती है कि ये एक तरफ़ा प्रेम का मामला लगता है लड़को को गिरफ्तार कर लिया गया है।

क्षेत्र के SP ने बताया कि फिलहाल जिला अस्पताल में भर्ती लड़की की हालत तो ठीक है लेकिन लड़के की हालत खराब है लेकिन इस घटना ने एक बार फिर पुलिस पर सवाल खड़ा कर दिया है।

रिपोर्ट- अरुण कुमार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here