युवक ने पेड़ से फाँसी लगाकर की आत्महत्या

0
52
प्रतीकात्मक

सोनभद्र (ब्यूरो)- बीजपुर थाना क्षेत्रान्तर्गत स्थित ग्राम सभा अंजानी में गुरुवार को एक युवक द्वारा बेल के पेड़ पे नायलान की रस्सी से फांसी लगा अपनी इहलीला समाप्त कर लिया ।

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने मृत शव को अपने कब्जे में ले पोस्टमार्टम हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भेज दिया है । घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है की थाना क्षेत्र के अंजानी गाँव निवासी सारनाथ यादव उम्र 26 वर्षीय पुत्र राम सुभग यादव ने घर से थोड़ी दूरी पर मौजूद एक बेल के पेड़ पर नाइलॉन की रस्सी से फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली ।

सूचना पाकर मौके पर पहुँचे बीजपुर थाना प्रभारी निरीक्षक अमित सिंह ने शव को पेड़ से नीचे उतरवाकर उसका पंचनामा करवाने के पश्चात् उसे अन्त्य परीक्षण हेतु सामुदायिक स्वाथ्य केंद्र दुद्धी भेजवा दिया ।

मृतक के पिता राम सुभग यादव ने बताया कि मृतक अपने पीछे एक पाँच साल का पुत्र व् तीन साल की पुत्री के साथ साथ अपनी पत्नी छोड़ गया है ।

उसके अनुसार दो तीन दिन पूर्व उसका बेटा घर से अपने ससुराल जाने को बोल कर निकाला था । लेकिन गुरुवार को उसका शव पेड़ से लटका हुआ मिला है । लोगों का कहना है कि सायद संदिग्ध परस्थितियों उक्त घटना हुयी हो।

रिपोर्ट-ज़मीर अंसारी

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY