कर्नाटक में मार्ग दुर्घटना में युवक की मौत

0
44

खीरों/रायबरेली(ब्यूरो)- थानाक्षेत्र के अंतर्गत रमुवापुर निवासी अशोक कुमार की कर्नाटक मे बीती 12 जून को एक सड़क दुर्घटना मे मौत हो गई थी । गुरुवार को मृतक अशोक का शव उसके पैतृक गाँव रमुवापुर पहुँचते ही परिजनों मे कोहराम मच गया । मृतक अशोक घर का एकलौता चिराग था ।

मृतक मूलरूप से उन्नाव जनपद के बिहार थाना क्षेत्र के थरि (सुमेरपुर) का रहने वाला था । पिता राम गुलाम की मौत के बाद लगभग 5 वर्ष पूर्व वह रमुवापुर मे मकान बनाकर बिक्लांग माँ जगदेई, पत्नी शांती, पुत्री कोमल (12) और सोनम (3) के साथ रहता था । अशोक लगभग 10 दिन पूर्व कर्नाटक गया था, जहां वह प्राइवेट कम्पनी में काम करता था । 12 जून को उसकी बाइक में एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी, जिससे उसके साथ बाइक पर सवार आन्ध्रप्रदेश निवासी नवीन कुमार के साथ उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी ।

स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव का पोस्टमार्टम कराकर शव घर भेजा । शव गाँव पहुँचते ही परिवारीजनों में कोहराम मच गया । इस दुख:द घटना से समूचे गाँव में शोक का माहौल है । सभी परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है । देर शाम परिजनो ने उसका अंतिम संस्कार बक्सर उन्नाव घाट पर कर दिया है ।

रिपोर्ट- आशीष शुक्ला

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY