तालाब के किनारे घायल पड़े युवक के पास से तमंचा मिलने से हड़कंप

0
60

रायबरेली(ब्यूरो)- सलोन कोतवाली क्षेत्र के समसपुर खालसा गांव के समीप स्थित तालाब के किनारे घायल पडे युवक के पास से एक अवैध तमंचा व आधा दर्जन से अधिक जिन्दा कारतूस समेत अन्य संदिग्ध सामान बरामद होने से हड़कम्प मच गया। सलोन ऊंचाहार मार्ग पर गांव के समीप घायल पड़े युवक की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस व एम्बुलेंस को दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को सलोन पीएचसी से भर्ती कराया। चिकित्सको ने इलाज के बाद युवक को जिला अस्पताल रिफर कर दिया। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हैं। सलोन कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सभा समसपुर खालसा स्थित तालाब के समीप जितेंद्र यादव 25 पुत्र रामचन्द्र यादव निवासी मटियारी डगरार थाना लालगंज आझारा प्रतापगण गुरुवार को लगभग दो बजे घायल अवस्था मे पड़ा था।

ग्रामीणों के मुताबिक युवक अपने एक साथी के साथ बाइक से स्टंट करते हुए दुर्घटना का शिकार हो गया। सूचना पर पहुची पुलिस ने जब पहचान के लिए युवक की तलाशी ली तो उसके पास एक तमंचा, आधा दर्जन से अधिक जिंदा कारतूस, दो मोबाइल, पांच अलग अलग कंपनी के सिम और बाइक की चाभियां पुलिस को मिले। पुलिस ने युवक को पीएचसी सलोन में भर्ती कराने के बाद उसके बारे में जानकारी हासिल करनी शुरू की। सूत्रों के मुताबिक हाल ही में ऊँचाहार के अप्टा गांव जिंदा जलाए गए ग्राम प्रधान रोहित शुक्ला के गांव के समीप का युवक रहने वाला हैं। युवक के पास मिले तमंचे से पुलिस भी अब इस प्रकरण को हिंसा ग्रस्त गांव से जोड़ कर देखने का प्रयास कर रही है। कोतवाल जी डी शुक्ला ने बताया की मामले की जांच चल रही है। युवक के होश में आने के बाद ही और जानकारियां हासिल हो सकेगी।

रिपोर्ट- राजेश यादव 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY