युवक को गोली मारी, मौके पर ही मौत

0
188
प्रतीकात्मक फोटो

रायबरेली(ब्यूरो)- लालगंज थाना क्षेत्र के पुलिया वीर सिंह में अज्ञात हमलावरों ने युवक को गोली मार कर मौत के घाट उतार दिए| दिन दहाड़े हुए उस गोली कांड से पुलिस प्रसासन के एक बार फिर की सवालिया निशान खड़े कर दिए है। अभी दो दिन पहले जिले के ही मिल एरिया थाना क्षेत्र बरवारी में रेलवे ट्रैक पर युवक की लाश मिलने का मामला सामने आया था है| हाल ही में घर के बाहर सो रहे एक दलित युवक को अज्ञात हमलावरो ने कुल्हाड़ी मार कर उसकी हत्या कर दी गई थी ।

आपको बताते चले कि पुलियावीर सिंह लालगंज निवासी अमर सिंह (23) को दिन दहाड़े गोली मार कर हत्या कर दी गयी। इस गोलीकांड को अंजाम देने के बाद हत्यारे मौके से फरार हो गए, इस तरह दिन दहाड़े हुए गोलीकांड से लोगो में काफी दहसत का माहौल है।

परिजनों की माने तो इस गोली कांड में लालगंज के ही नेहत्था निवासी राघवेंद्र सिंह व बीनू त्रिवेदी निवासी मटेहना लालगंज का हाथ है| इनके खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज करायी गयी है। परिजनों का कहना है कि पुरानी रंजिश के चलते ये हत्या की गई है। मौके पर पहुँची पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कर लिए भेज दिया है। मौके पर पहुँचे जिले के आलाधिकारियो ने जल्द हत्याकांड का खुलासा करने का लोगो को आश्वसन दिया है। एक के बाद हो रही ताबड़तोड़ हत्याओं ने लोगो में दहसत पैदा दिया है|

रिपोर्ट- अनुज मौर्य

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY