युवक की हत्या से दहशत में ग्रामीण, सुरक्षा की मांग को लेकर कोतवाली का किया घेराव

प्रतीकात्मक फोटो

लालगंज/प्रतापगढ़ (ब्यूरो)- लालगंज कोतवाली क्षेत्र के जगन्नाथपुर गांव मे बीती शुक्रवार की देर रात रहस्यमय परिस्थितियो मे दलित युवक की हत्या को लेकर दूसरे दिन भी परिजनो मे कोहराम दिखा। हत्याकांड को लेकर दहशत में दिखे परिजन व ग्रामीणों ने शनिवार को दर्जनो महिलाओं के साथ कोतवाली का घेराव कर सुरक्षा की मांग की।

मृतक युवक की पत्नी उर्मिला ने बताया कि उसके पति की हत्या के बाद कुछ लोग अभी भी जानलेवा धमकी दे रहे है। हालांकि पुलिस भी इस हत्याकांड के खुलासे को लेकर कोई कार्रवाई तीसरे दिन भी नही कर सकी है। पूछताछ के बाबत जरूर कुछ संदिग्धो को कोतवाली जरूर ले आयी है। वहीं कोतवाली पहुंची जगन्नाथपुर गांव की महिलाओं को थाने मे तैनात एक महिला दरोगा द्वारा डांट डपटकर कोतवाली से भगा दिये जाने को लेकर भी महिलाओं में आक्रोश देखा गया।

फिलहाल दलित युवक धर्मराज कोरी की मौत को लेकर जहां परिजन साजिशन हत्या की घटना करार दे रहे है। वहीं पुलिस इसे प्रथम दृष्टया दुर्घटना बता रही है। गौरतलब है कि बीती शुक्रवार की रात बहन के घर से लौट रहे धर्मराज कोरी का शव रामपुर से रायपुर तियांई हाईवे पर संदिग्ध दशा मे मिला था। इस पर मृतक के भाई ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY