भीड़ ने चोरी करने के शक में युवक को पीट-पीट कर किया अधमरा

0
73
प्रतीकात्मक

रायबरेली(ब्यूरो)- पुलिस की संवेदनहीनता उस समय उजागर हुई जब चोरी के शक मे एक युवक को लोगो ने अधमरा कर दिया और मौके पर पहुंची पुलिस ने उस पीड़ित को अस्पताल तक नहीं पंहुचा सकी और उलटे पाँव लौट गई। घंटो पीड़ित औंधे मुँह सड़क किनारे पड़ा रहा|

मामला रायबरेली जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र के डिग्री कालेज चौराहे के पास का है जहाँ एक निजी नर्सिंग होम के बाहर सायकिल चोरी के आरोप में एक युवक को कुछ लोगो ने पीटते-पीटते अधमरा कर दिया।

राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुंचे इंदिरानगर चौकी इंचार्ज ने घटना का तो जायजा लिया| अपर घायल को अस्पताल पहुंचना उचित नहीं समझे और उलटे पाँव वहा से वापस निकल गए। किसी तरह राहगीरों ने पीड़ित घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया जहाँ उसका इलाज चल रहा है। वही हॉस्पिटल के कर्मचारी की माने तो यह शख्स सायकिल चुराने की फ़िराक में था तभी यहाँ मौजूद लोगो ने इसकी पिटाई कर दी।

वही इस पूरे मामले में जब मीडिया ने पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह से इस घटना के बारे में जानना चाहा तो उन्होंने पूरे मामले से अनभिग्यता जताते हुए जानकारी कर दोषियों पर कड़ी कार्यवाही करने की बात कही है|

सवाल यह उठता है की मौके पर पुलिस पहुँचती है और घटना का मुआयना कर बैरंग लौटती है पर पुलिस अधीक्षक को इसकी जानकारी तक नहीं रहती यही नहीं अगर पुलिस वहा गई और उसने पीड़ित घायल को देखा तो उसको अस्पताल क्यों नहीं पहुंचाया? यह एक बड़ा सवाल है फिलहाल युवक कुछ नही बता पा रहा।

रिपोर्ट- अनुज मौर्य

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY