युवक ने लगाई फाँसी, हुई मौत

0
70
प्रतीकात्मक

बल्दीराय/सुलतानपुर (ब्यूरो)- थाना क्षेत्र के आलामऊ गांव में शुक्रवार की रात्रि में युवक ने कमरे के अंदर पँखे से लटकर आत्म हत्या कर ली। सूचना पर पहुँची स्थानीय पुलिस ने शव को उतार कर कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है |

प्राप्त जानकारी के आधार पर बताया जा रहा है कि घटना बलदीराय थाना क्षेत्र के आलामऊ की है जहाँ पर धर्मेन्द्र कुमार पुत्र दुःखी राम उम्र लगभग (24) वर्ष ने शुक्रवार को रात समय लगभग 9:30 बजे घर के कमरे में आराम कर रहा था। जब परिजन खाना खाने के लिए बुलाने गये तो दरवाजा बंद था, जब दरवाजा नहीं खुला तो परिजनों ने दरवाजा तोड़ दिया तो देखा कि धर्मेन्द्र कमरे में रस्सी के फंदे के सहारे लटका हुआ है | घर के बेटे को इस तरह से फांसी के फंदे पर झूलता हुआ देख परिजनों के तो होश उड़ गए उन्होंने तत्काल युवक के मौत की सूचना स्थानीय पुलिस को दी।

मौके पर थाना अध्यक्ष एसपी सिंह पहुँचकर लाश को नीचे उतरवाया। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया। वही युवक की मौत के बाद परिजनो का रो-रोकर बुरा हाल है। आत्म हत्या का कारण पति-पत्नी के बीच विवाद बताया जा रहा है। धर्मेन्द्र की मौत के बाद परिजनों मे कोहराम मचा है, मृतक की पत्नी दीपिका मायके मे है। मृतक एक 3 वर्षीय पुत्र जिसका नाम मुकद्दर है। युवक के माता-पिता की पहले ही मौत हो चुकी है।

रिपोर्ट- दीपक मिश्रा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here