युवकों ने होटल को बनाया निशाना किया पथराव

0
189

pathrav

देहरादून (ब्यूरो)- पुलिस की सख्ती के बाद भी राजधानी में अराजकतत्वों की अराजकता पर लगाम नहीं लग पा रही है। रविवार देर रात कुछ युवकों ने डानलवाला ंक्षेत्र के एक होटल में पथराव किया। जिसे से होटल में लगे शीशे टूट गए । बहरहाल इस घटना में होटल के किसी कर्मचारी को कोई नुकसान नहीं हुआ। होटल कर्मचारियों का कहना है कि होटल स्वामी के आने के बाद तहरीर दी जाएगा। पुलिस सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में ले लिया है। बहरहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

बाइक में तीन युवक होटल के सामने पहुंचे और पथराव किया-
डालनवाला क्षेत्र में आनंद भवन के पास होटल शगुन पैलेस है। पुलिस के अनुसार  देर रात एक बाइक में तीन युवक होटल के सामने पहुंचे और पथराव करने लगे। पथराव से होटल में अफरातफरी मच गई। पत्थरबाजी से होटल के मुख्य प्रवेश द्वार पर लगा कांच टूट गया। वहीं जब तक कर्मचारी होटल से बाहर आए तब तक बाइस सवार युवक फरार हो चुके थे। इसके बाद होटल कर्मचारियों ने इस घटना की जानकारी डालनवाला थाने को दी।

सीसीटीवी कैमरे में पथराव करने वाले युवकों की तस्वीर कैद-
होटल कर्मचारियों का कहना है कि यहां चुनाव से चंद रोज पहले कुछ युवक कमरा लेने आए थे । युवकों में कुछ छात्र नेता भी थे। जो मुफ्त में कमरा चाहते थे। लिहाजा उन्हें कमरा देने से इन्कार कर दिया गया। इस पर युवकों ने चुनाव बाद देख लेने की धमकी दी थी। आशंका जताई जा रही है। कि यह हमला इसी रंजिश में उन्हीं युवकों ने किया या करवाया है। इंस्पेक्टर यशपाल बिष्ट ने बताया कि होटल के सीसीटीवी कैमरे में पथराव करने वाले युवकों की तस्वीर कैद हो गई है। होटल मालिक मोहित अरोड़ा से बात हुई है उन्होंने कहा कि इस मामले में तहरीर देंगे। पुलिस के लगातार गश्त के बाद भी अप्रिय घटनाओं पर लगाम नहीं लग पा रही है। युवकों के होटल पर पथराव से होटल कर्मचारी भी दहशत में है। और अराजकत्तवों पर सख्ती से कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।
रिपोर्ट- मोहम्मद शादाब
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY