युवती की ईंट से कूचकर हत्या, मचा हड़कंप

0
117
प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो

बलिया (ब्यूरो)- भीमपुरा थाना के मसुरिया गांव में बदमाशों ने मोबाइल फोन से बुलाकर विवाहिता युवतीरंजना देवी (25) की ईंट से कूचकर निर्मम हत्या कर दी और शव को ट्यूबवेल के समीप छोड़ निकल भागे। हत्यारे जाते समय युवती का मोबाइल भी साथ लेते गए।

इधर घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम सा मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल भेज मामले की छानबीन तेज कर दी। मृतका के भाई सुजीत राजभर के लिखित तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। युवती रंजना की शादी पिछले साल अप्रैल में नगरा थाना के पड़री गांव में विशाल संग हुई थी और 15 फरवरी को ही इसका गौना होने वाला था। जिसकी तैयारी में परिजन लगे थे।

मंगलवार की भोजन कर युवती पास के कमरे में सोने को गई थी। इस बीच किसी ने मोबाइल फोन कर पास स्थित उसके चाचा के ट्यूबवेल के समीप डेरा पर बुलाया और वहां ईंट से सर कूचकर उसकी हत्या कर दी। मृतका के भाई के अनुसार युवती भोजन के बाद गांव में शौच को गई थी। जो देर रात तक नहीं लौटी। सुबह उसके हत्या की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर जांच को पहुंचे भीमपुरा पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी। उभांव थानाध्यक्ष राजनाथ यादव ने बताया कि हत्या के दौरान बदमाशों द्वारा ईंट से कूचने से खून से सना एक ईंटा बरामद किया गया है। मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही इसका खुलासा हो जायेगा।
रिपोर्ट-संतोष कुमार शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here